TV Serial News Latest

मुंबई में सड़क पर आखिर क्या हुआ दिव्या अग्रवाल के साथ? क्यों उसने ड्राइवर के बिना निकलना छोड़ दिया।

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने वेब शो ‘टटलूबाज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सीरीज में दिव्या एक साधारण लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे एक कॉनमैन (धोखेबाज) से प्यार हो जाता है। हाल ही में दिव्य भास्कर से खास बातचीत के दौरान दिव्या ने अपनी सीरीज से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं.

बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी असल जिंदगी की एक घटना पर भी प्रकाश डाला, जहां मुंबई में बीच सड़क पर कुछ लोगों ने उन्हें लूटने की कोशिश की थी. बातचीत के कुछ अंश:

किसी ने जानबूझकर मेरी कार को बीच सड़क पर टक्कर मार दी।


हमारी सीरीज़ मज़ेदार है, हालाँकि, मेरे साथ जो हुआ वह बहुत डरावना था। दरअसल, करीब 3 साल पहले मुझ पर जानलेवा हमला हुआ था। देर रात, मैं अपनी कार में यात्रा कर रहा था और किसी ने जानबूझकर मेरी कार को सड़क पर टक्कर मार दी। उस वक्त मुझे लगा कि किसी ने मेरी कार को टक्कर मार दी है, जिससे मैं काफी घबरा गया.

उस व्यक्ति की मदद करने के लिए मैं तुरंत अपनी कार से उतरा और उस व्यक्ति के पास गया। कुछ मिनट बाद, मैंने पीछे मुड़कर देखा तो कुछ लोग मेरी कार से चोरी करने की कोशिश कर रहे थे। मेरे पास पर्स, लैपटॉप आदि कई कीमती सामान थे। मैं अपनी कार की ओर भागा, मुझे देखकर चोर भाग गये।

मैंने तुरंत अपनी कार लॉक कर दी. मैंने पीछे मुड़कर देखा तो जो व्यक्ति मेरी कार के नीचे आया था वह भी जा चुका था।

अब मैं बिना ड्राइवर के कहीं भी यात्रा नहीं करती।

वह आगे कहती हैं, ‘जब मैंने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा, ‘यह बहुत सामान्य है। डराने के लिए गाड़ियों की विंडशील्ड पर अंडे फेंकना और गाड़ी रोकना आम बात हो गई है. इस त्रासदी के बाद अब मैं बहुत सतर्क हो गया हूं.’ पहले मुझे ड्राइवर की जरूरत नहीं पड़ती थी लेकिन अब मैं बिना ड्राइवर के कहीं भी यात्रा नहीं करती।’

अगर मौका मिला तो मैं दोबारा बनारस आना चाहती हूं।

इस सीरीज की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है. बातचीत के दौरान दिव्या ने बनारस में बिताए कुछ खास पल भी साझा किए. वह कहते हैं, ‘अगर मैं मुंबई के अलावा किसी और शहर में रहना चाहती हूं तो वह बनारस होता। मुझे वहां की आध्यात्मिकता बहुत पसंद है.

शूटिंग के अलावा मैंने वहां कई मंदिरों का दौरा किया और वहां चाट-पकौड़ी का आनंद लिया। मुझे वहां के लोग भी अच्छे लगे. अगर मुझे मौका मिले तो मैं दोबारा उस शहर में जाना चाहती हूं।’

दिव्या ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर रहीं।

दिव्या को कई रियलिटी सीरीज में अभिनय के लिए भी जाना जाता है। वह ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 10’ की उपविजेता और ‘ऐस ऑफ स्पेस 1’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विजेता रहीं। उन्होंने ‘रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने ‘कारटेल’ और ‘अभय’ जैसे वेब शो में भी काम किया।

Jeel Patel

Recent Posts